Today Release Movie Bollywood – new movies in theaters 2023

Today Release Movie Bollywood:- दिसंबर दुनिया भर में उत्सवों की एक आनंददायक टेपेस्ट्री की शुरुआत करता है। चमचमाती रोशनी से सड़कें सज जाती हैं और घर हंसी से गूंज उठते हैं। परिवार सजे हुए पेड़ों के आसपास इकट्ठा होते हैं, उपहारों का आदान-प्रदान करते हैं और उत्सव की दावतों का आनंद लेते हैं। चाहे क्रिसमस मनाना हो या अन्य परंपराएँ, दिसंबर की भावना गर्मजोशी, दयालुता और एकजुटता के सार्वभौमिक आलिंगन को बढ़ावा देती है।

दिसंबर का मतलब यह भी है कि कई अच्छी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। एक्शन से लेकर रोमांस से लेकर रहस्य और रोमांच तक, वास्तव में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। क्या आप शाहरुख खान के प्रशंसक हैं? डंकी को मत चूकिए। और अगर आप प्रभास की सालार का इंतज़ार कर रहे हैं, तो आपके लिए एक बड़ी सौगात है! प्रधान और काबुलीवाला जैसे अन्य शीर्षक भी आशाजनक लगते हैं। बड़े स्क्रीन के जादू को देखने से न चूकें-अपना पॉपकॉर्न लें, अपनी सीट ढूंढें, और दिसंबर 2023 के इस सप्ताह में सिनेमाघरों में शीर्ष फिल्मों के सिनेमाई आनंद में डूब जाएं!

1. Dunki – Today Release Movie Bollywood

image 72

पंजाब के एक शांत गांव में, चार दोस्त एक साझा आकांक्षा रखते हैं: इंग्लैंड की यात्रा करना। उनकी दुविधा की जड़ वीजा और टिकट दोनों के अभाव में है। एक दिन, एक सैनिक गुजरती हुई ट्रेन से उतरता है, जो उनके जीवन में एक परिवर्तनकारी क्षण की शुरुआत करता है। एक गंभीर सैन्य शपथ लेते हुए, वह उन्हें उनके सपनों के दायरे तक ले जाने की प्रतिज्ञा करता है।

Also see:- Best 15 Must Watch Bollywood Movies

जो सामने आता है वह एक आनंदमय और मार्मिक कथा है, जो रेगिस्तानों और समुद्रों के पार उनकी खतरनाक यात्रा का वर्णन करती है, साथ ही उनके दिमाग की गहराई में उतरती है। “Dunki” सौहार्द, सीमाओं, घर की याद और प्यार के एक महाकाव्य के रूप में सामने आती है – एक ऐसी कहानी जो इन सभी से परे और ऊपर उठती है।

2. Salaar: Cease Fire Part 1

image 76

विद्रोह की एक असाधारण कहानी के लिए तैयार हो जाइए, जो एक शक्तिशाली पंच से भरपूर एक्शन से भरपूर है। एक मनोरंजक कहानी में डूबने के लिए तैयार हो जाइए जहां अवज्ञा केंद्र स्तर पर है, एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है जो आपको अपनी सीट के किनारे पर छोड़ देगी।

तीव्रता और गतिशीलता से भरी दुनिया के माध्यम से एक सम्मोहक यात्रा के लिए खुद को तैयार करें, क्योंकि विद्रोह की ताकतें लचीलेपन और उत्साह के मनोरम प्रदर्शन में सामने आती हैं। यह एक ऐसी कहानी है जो मंत्रमुग्ध और प्रफुल्लित करने का वादा करती है, आपको एक ऐसे दायरे में आमंत्रित करती है जहां हर पल विद्रोह की विद्युत ऊर्जा से चार्ज होता है।

3. Kabuliwala

image 73

“Kabuliwala” 1965 में कोलकाता के जीवंत शहर में एक मध्यम आयु वर्ग के अफगान व्यक्ति रहमत की कालजयी कहानी को उजागर करता है। मिनी नाम की एक छोटी लड़की के लिए पैतृक स्नेह से भरपूर, यह कहानी उनके बीच के गहरे संबंध को उजागर करती है। फिल्म खूबसूरती से एक युग को दर्शाती है, जो सीमाओं और संस्कृतियों से परे दिल को छू लेने वाले बंधनों को चित्रित करती है।

शहर की हलचल के बीच, “काबुलीवाला” प्रेम के सार्वभौमिक विषय को दर्शाता है, जो मतभेदों के बावजूद दूरियों को पाटने और लोगों को एक साथ लाने की क्षमता को उजागर करता है। यह मानवीय संबंध की स्थायी शक्ति और वास्तविक स्नेह की उत्कृष्ट प्रकृति का एक मार्मिक अन्वेषण है।

4. Kaatera

image 75

“Kaatera”, एक कन्नड़ फिल्म है, जिसमें प्रमुख अभिनेता दर्शन थुगुदीपा, जगपति बाबू और राधना राम मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन निर्देशक थारुन सुधीर ने किया है। कथा दर्शन थुगुदीपा, जगपति बाबू और राधना राम के अनुभवी प्रदर्शन के साथ सामने आती है, जो उनके संबंधित पात्रों में गहराई लाते हैं।

थारुन सुधीर के निर्देशन में, फिल्म एक सम्मोहक सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है, जिसमें कुशल कहानी कहने के साथ शानदार प्रदर्शन का मिश्रण है। जैसे-जैसे कथानक एक साथ बुना जाता है, दर्शक कलाकारों की प्रतिभा और निर्देशक थारुन सुधीर की रचनात्मक दृष्टि से समृद्ध एक आकर्षक कथा की आशा कर सकते हैं।

5. Jigiri Dosthu

image 74

महाबलीपुरम की यात्रा पर निकलते हुए, विकी, ऋषि और लोकी, अविभाज्य सबसे अच्छे दोस्त, एक लड़की के अपहरण का भयानक दृश्य देखते हैं। कथा धुरी बन जाती है क्योंकि वे उसे बचाने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करते हैं, जिससे कहानी का सार खुल जाता है। दोस्ती से एकजुट और अपनी नवीनतम तकनीकी क्षमता से लैस, तीनों ने अपहरण को विफल करने के लिए एक साहसी और अभिनव मिशन की योजना बनाई है।

कहानी एक रोमांचक साहसिक कार्य के रूप में सामने आती है, जो न केवल दोस्ती के लचीलेपन को प्रदर्शित करती है, बल्कि विपरीत परिस्थितियों में समकालीन उपकरणों के परिवर्तनकारी प्रभाव को भी प्रदर्शित करती है, जिससे अंततः खतरे में पड़ी लड़की को विजयी रूप से बचाया जाता है।

6. Aranam

image 77

अरन्थांगी की पृष्ठभूमि में, एक जमींदार अपने निपुण पुत्र, मायावन और दो दत्तक भाइयों, कथिर और शक्ति के साथ रहता है। मायावन की अप्रत्याशित मृत्यु के बाद, जमींदार उसी दुर्भाग्यपूर्ण रात को घर अपने बिरादरी के बेटों को सौंप देता है, जिस रात उसकी मृत्यु हो गई थी। अब, इस दोहरी त्रासदी से जुड़े अनुत्तरित सवालों के बोझ तले दबे, कथिर को उन रहस्यों को उजागर करना होगा जो उसके परिवार के भाग्य पर पर्दा डालते हैं।

जैसे ही वह रहस्यमय परिस्थितियों में उतरता है, कथा खोज की एक सम्मोहक यात्रा के रूप में सामने आती है, जहां काथिर न केवल समापन की तलाश करता है, बल्कि पारिवारिक संबंधों और अप्रत्याशित घटनाओं की जटिल टेपेस्ट्री के भीतर छिपी गहरी सच्चाइयों की भी तलाश करता है।

7. Neru

image 78

भारतीय कानूनी प्रणाली की पेचीदगियों में, सारा, एक दृष्टिबाधित मूर्तिकार, एक दर्दनाक घटना के बाद न्याय की तलाश में निकलती है। यह सम्मोहक कथा भावनाओं के एक मनोरंजक रोलरकोस्टर के रूप में सामने आती है, जो धोखे और अंतिम मोचन के तत्वों से जुड़ी हुई है। कानूनी पेचीदगियों की पृष्ठभूमि के खिलाफ, सारा की यात्रा लचीलेपन और सत्य की खोज की एक मार्मिक खोज के रूप में कार्य करती है, जो कानून और नैतिकता के दायरे में मानवीय अनुभव की जटिलताओं को उजागर करती है।

Leave a Comment